हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर
हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और शानदार प्रदर्शन कर रही है, लेकिन इस समय टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चा में है इस फिल्म के पोस्टर एक के बाद एक जारी किए जा रहे हैं। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें एक्टर टाइगर श्रॉफ का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

इससे पहले भी फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के 2 पोस्टर जारी किए थे जो लोगों द्वारा बहुत पसंद किए थे। हिरोपंती 2 फिल्म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इस फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है और फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करने वाले हैं इससे पहले भी यह तिकड़ी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। यह फिल्म टाइगर की फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है, हिरोपंती बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी इस फिल्म से टाईगर ने अभिनय के करियर में कदम रखा था।

आपको बता दें कि हीरोपंती 2 को निर्देशक अहमद खान बना रहे हैं वहीं साजिद नाडियाडवाला इसे निर्मित करेंगे. ये फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी. याद दिला दें कि टाइगर श्रॉफ और अहमद खान ने मिलकर फिल्म बागी 3 में भी कार्य किया है. श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे स्टारर ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -