कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

मुंबई: दुनिया भर में कहर बरपा रहे खतरनाक कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते साउथ की फिल्मों के अभिनेता राणा डग्गुबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज देश भर में स्थगित कर दी गई है। निर्माताओं ने सोमवार को इसका ऐलान किया है। प्रभु सोलोमोन द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को देश भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में दो अप्रैल को रिलीज किया जाना था। 

निर्माताओं की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि यह फैसला सभी के हितों और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए 'हाथी मेरे साथी' रिलीज करने का फैसला टाल दिया गया है। बयान में कहा गया कि जल्द ही रिलीज की नई तारीख का ऐलान किया जा सकता है। कोरोना वायरस प्रकोप की वजह से केरल, दिल्ली, महाराष्ट्र के कई इलाकों, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटक, तमिलनाडु, उत्तराखंड और हरियाणा में सिनेमाघर, मॉल, विद्यालय और जिम बंद कर दिए गए हैं। 

फिल्म शूटिंग, आयोजनों और पुरस्कार समारोह भी रद्द कर दिए गए हैं। अभिनेता शाहिद कपूर ने शनिवार को ऐलान किया था कि कोरोना वायरस को देखते हुए उनकी फिल्म 'जर्सी' की टीम ने फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी है। यश राज फिल्म्स ने भी दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्टेड 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज में विलंब का ऐलान किया है। इसी तरह, कई अन्य फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई है।

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Angrezi Medium Box Office : फिल्म की कमाई की गति हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" की रिलीज़ डेट टली