मीडिया को देख Tiger भागा
मीडिया को देख Tiger भागा
Share:

जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अब एक बार फिर से चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबर है कि 'ए फ़्लाइंग जट्ट' का यह सुपरहीरो व उनकी प्रेमिका दिशा पटानी साल भर से एक-दूसरे को छुप-छुपकर डेट कर रहे हैं।

लेकिन दोनों की छोटी सी भूल से ये राज अब खुल गया है। दिशा और टाइगर कभी खुलकर मीडिया को अपने रिलेशन के बारे में नहीं बताते हैं। लेकिन उनकी इन फोटोज ने दोनों के सीक्रेट वैकेशन की पोल खोल दी है। इससे पहले भी दिशा और टाइगर साथ देखे जा चुके हैं। कभी दिशा के घर के बाहर, तो कभी किसी रेस्टोरेंट में दोनों साथ डिनर करते स्पॉट किए गए हैं।

हाल ही में टाइगर और दिशा मुंबई एयरपोर्ट पर आए। वहां मीडिया फोटोग्राफर भी मौजूद थे। दोनों ने जैसे ही मीडिया को देखा तो गेट की तरफ दौड़े। टाइगर दौड़ते हुए अपनी गाड़ी से निकल गए जबकि दिशा को ऑटो करना पड़ा। इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ रेस्‍त्रां में देखे गए थे।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -