इनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है टाइगर....
इनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है टाइगर....
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के दमदार अभिनय से सजी पूर्व की फिल्म 'बागी' व 'हीरोपंती' के जल्द ही हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की इस फिल्म का एक शानदार टीजर भी देखने को मिला था. जिसमे की हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ दुश्मनों को हवाई सैर कराते और हीरोइन से रोमांस करते नजर आ रहे थे.

बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी इस फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं। इस फिल्म में हमे टाइगर के साथ में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाली है. अभी हाल फ़िलहाल टाइगर से जब उनकी इस फिल्म के बारे में चर्चा के दौरान पूछा गया की आप इस फिल्म में एक सुपर हीरो बन रहे हैं, बच्चों की इस पर निगाह थी.

बच्चों के फैन बेस को कैसे देखते हैं? तो टाइगर बोले की, मुझे भी नहीं पता कि कैसे ये हो गया! मुझमे क्या है नहीं मालूम कि शुरू से बच्चे मेरे फैन हैं। टाइगर, ये नाम शायद थोड़ा यूनिक है। बच्चे मिलते हैं तो सेल्फी लेते हैं। मुझसे डांस कराते हैं। बातें करते हैं। बच्चों के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं. टाइगर की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' जो की जल्द ही 25 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -