अब तो लोगों ने मासूम 'टाइगर' को भी नहीं छोड़ा.....
अब तो लोगों ने मासूम 'टाइगर' को भी नहीं छोड़ा.....
Share:

अपने एक पूर्व के दिए गए बयान में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक की प्रशंसा करते हुए कहा था कि 'में अभिनेता ऋतिक रोशन का बहुत बढ़ा प्रशंसक रहा हूँ. तथा ऋतिक के साथ में 'इंडियन एवेंजर्स' बनाना चाहते हैं. टाइगर ने कहा कि वे अभिनेता ऋतिक रोशन से काफ़ी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, ''मैं ऋतिक रोशन के साथ मिलकर काम करना चाहूंगा। 

मैं भी फ़िल्म 'फ़्लाइंग जाट' में सुपरहीरो बना हूं और ऋतिक भी बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो 'क्रिश' हैं'. तथा अभी पूर्व में ही टाइगर श्रॉफ कि फिल्म 'फ्लाइंग जट' का मोशन पोस्टर सामने आया था जिसे की काफी पसंद किया गया था व आज इस फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर भी काफी पसंद किया जा रहा है. तथा अब सुनने में आया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना एंड माइकल' को लेकर विवादों में पड़ते नजर आ रहे हैं, टाइगर पर फिल्म की कहानी चोरी के आरोप लग रहे हैं और उन पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया है।

दरअसल, टाइगर 'मुन्ना एंड माइकल' नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका निर्देशन फिल्म 'बाग़ी' और 'हीरोपंती' के निर्देशक साबिर खान करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं विक्की रजानी। मुंबई के एक निर्देशक किरिटिक कुमार ने टाइगर पर आरोप लगाया है कि वह टाइगर के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसका नाम था 'एमजे रिटर्न'। इसकी कहानी क़रीब एक साल पहले उन्होंने टाइगर को सुनाई थी। बाद में टाइगर ने कुमार से फिल्म की सारी डिटेल धीरे-धीरे ले ली, क्योंकि टाइगर ने कुमार के साथ फिल्म करने के लिए हामी भरी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -