Wow क्या कहने टाइगर की बॉडी के......
Wow क्या कहने टाइगर की बॉडी के......
Share:

बागी व हीरोपंती के अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो कि जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की फिल्म का एक शानदार टीजर देखने को मिला था. जिसमे की हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ दुश्मनों को हवाई सैर कराते और हीरोइन से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी इस फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज कोरियोग्राफर व डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पॉवर-लिफ्टिंग चैंप और एक्टर नैथन जोन्स भी हमे इस फिल्म में नजर आ रहे है. व अभी तो फिल्म के सभी कर्ताधर्ता फिल्म के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. सुनने में आया है कि मंगलवार को उन्होंने फिल्म को टीवी शो 'डांस प्लस' के सेट पर प्रमोट किया। शो के स्टेज पर शर्टलेस होकर टाइगर ने कंटेस्टेंट्स के साथ डांस किया और स्ट्ंट भी दिखाए। तथा डांस के प्रतिभागियों ने जब टाइगर से अपनी टीशर्ट उतारने की जिद की तो टाइगर ने भी बिना किसी शर्म के स्टेज पर अपनी टीशर्ट को उतार दिया व सभी को अपनी शानदार बॉडी का दीदार कराया.

यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। गौरतलब है कि इससे पहले नैथन टॉम हार्डी की फिल्म 'मैड मैक्सः फ्यूरी रोड' में रिक्टर इरेक्टस नाम के सुपरविलेन के तौर पर नजर आए थे. फिल्म में उनके इंट्रोडक्शन सीन को शूट जैसलमेर के रेगिस्तान में शूट करने में दस दिन का समय लगा और वह इसमें रेत से बाहर आते नजर आते हैं. फिल्म में उनके कैरेक्टर के गले पर हॉगनोज नाम के सांप का टैटू बना हुआ है जो अमेरिका में पाया जाता है. फिल्म में उनके कैरेक्टर के लिए यही सांप प्रेरणा भी रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -