क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए यह दोनों......
क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए यह दोनों......
Share:

बता दे कि हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा सुनने में आया है कि अभिनेता टाइगर पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। फिल्मी गलियारों में दोनों को कपल के तौर पर देखा जाता है। दोनों एक म्यूजिक सिंगल्स की शूटिंग के सिलसिले में पेरिस गए हुए थे।

सूत्र ने बताया कि सितारों ने मौके का फायदा उठाते हुए कुछ समय साथ में बिताया। बीते सप्ताह ही इनकी एक फोटो वायरल भी हुई थी। चर्चा तो यह भी है कि यह 'कपल शूटिंग के लिए पेरिस गया था। यह उनके लिए एक वेकेशन जैसा था। टाइगर और दिशा साथ में बेहद सहज थे। शूट पूरा करने के बाद दोनों साथ में कुछ निजी पल बिताने निकल गए।

हालांकि एअरपोर्ट पर ये दोनों एक दूरी बनाए नजर आए।' दरअसल ये दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आयंगे जिसको भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. जिसका शूट यूरोप में होगा. दिशा पाटनी फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं और काफी समय से मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा और टाइगर के अफेयर की खबरें चल रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -