ऋतिक के 'क्रिश' से ली प्रेरणा.....
ऋतिक के 'क्रिश' से ली प्रेरणा.....
Share:

हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। अभी वैसे भी देखा जाए तो टाइगर अपनी आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' की तैयारी में लगे हुए है.

टाइगर ने अपने एक बयान में कहा है कि में अभिनेता ऋतिक रोशन का बहुत बढ़ा प्रशंसक रहा हूँ. तथा ऋतिक के साथ में 'इंडियन एवेंजर्स' बनाना चाहता था व कहा कि वे अभिनेता ऋतिक रोशन से काफ़ी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, ''मैं ऋतिक रोशन के साथ मिलकर काम करना चाहूंगा.

मैं भी फ़िल्म 'फ़्लाइंग जाट' में सुपरहीरो बना हूं और ऋतिक सर से मेने सुपरहीरो बनने कि प्रेरणा ली है. अभिनेता टाइगर ने कहा 'मैंने विदेशी सुपरहीरोज को नहीं देखा क्योंकि रेमो सर अपनी चीजों को लेकर बेहद स्पष्ट थे। उन्हें ओरिजनल सुपरहीरो चाहिए था। मैं सीधे तौर पर किसी से प्रभावित नहीं हूं, भले ही मैंने 'क्रिश' कई बार देखी। मैं तो रितिक सर की बॉडी लैग्वेज समझना चाह रहा था कि वे कैसे दौड़ते हैं और कॉस्ट्यूम में कैसे खड़े रहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -