इनके नखरों से टाइगर परेशान.....
इनके नखरों से टाइगर परेशान.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो कि हमे फिल्म ढिशुम में नजर आ रही है. खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस जो कि अब बढ़े पर्दे के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर तो आ ही रही है साथ ही साथ जैकलीन के आजकल उनकी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ में आने वाली आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं।

देखा जाए तो वैसे भी अगर हीरोइन जब एक गाने में दर्जन भर ड्रेस बदलती है तो हीरो बहुत रोमांटिक हो जाता है परंतु असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता। इन दिनों फिल्म फ्लाइंग जट के प्रमोशन में लगे टाइगर श्रॉफ अपनी हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस के नखरों और बार-बार ड्रेस बदलने से परेशान हैं। हाल में एक दिन के अलग-अलग प्रमोशनल कार्यक्रम में जैकलीन ने चार बार अपनी ड्रेसे बदलीं और मेक-अप भी।

जबकि टाइगर हर बार सिवाय उनका इंतजार करने के कुछ नहीं कर सके। सूत्रों के अनुसार दो बार तो टाइगर ने जैकलीन से कुछ नहीं कहा परंतु बाद में उनका मूड उखड़ गया। इसके बावजूद वह मन मसोस कर रह जाने के अलावा कुछ नहीं कर सकते थे क्योंकि अनुबंध के अनुसार उन्होंने कुछ दिन फिल्म के प्रमोशन के लिए दे रखे हैं। जबकि जैकलीन पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा की उनके बार-बार ड्रेसें और मेक-अप बदलने में जो वक्त बर्बाद हो रहा है उससे टाइगर परेशान हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -