पीएनसी चैंपियनशिप: कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए टाइगर, अगले सप्ताह कर सकते है वापसी
पीएनसी चैंपियनशिप: कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए टाइगर, अगले सप्ताह कर सकते है वापसी
Share:

स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने इस वर्ष फरवरी में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए थे और उनके दाएं पांव में गंभीर चोट आई थी। अब वह फिट हो गए हैं और अगले सप्ताह PNC चैंपियनशिप में अपने 12 वर्षा के बेटे चार्ली के साथ वापसी करने को तैयार हैं। दुर्घटना के उपरांत यह उनका पहला टूर्नामेंट है। PNC चैंपियनशिप में खिलाड़ी परिवार के सदस्यों के साथ मैदान में उतरे। पिछली बार टाइगर अपने बेटे के साथ उतरे थे और 7वें स्थान पर बने रहे। 

पांव गंवाने का डर था वुड्स को: कार दुर्घटना के उपरांत टाइगर की सर्जरी हुई थी। उनका टखना और पांव की उंगुलियों से ऊपर का भाग  बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ था। खुद टाइगर का बोलना है कि उन्हें तो यह डर था कि कहीं दायां पांव काटने की नौबत न आ जाए। वह तीन सप्ताह हॉस्पिटल में ही रहे। उसके उपरांत बहुत वक़्त फ्लोरिडा स्थित अपने घर में बैड रेस्ट पर थे। उनके पांव की हड्डियों को जोड़ने के लिए रॉड और स्क्रू (पेच) का भी उपयोग किया गया है। वुड्स की 23 फरवरी को उस वक़्त दुर्घटना हुई थी जब वह एक TV शूट से आ रहे थे। उनकी आलीशान कार पहाड़ी से निचे गिर गई। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह दाएं पांव पर पट्टी बांधकर शॉट लगाते हुए नज़र आ रहे थे। 

नंबर वन नेली खेलेंगे पिता के साथ:  PNC चैंपियनशिप को पहले पिता-पुत्र चैलेंज टूर्नामेंट के रूप में भी पहंचाना जाता था लेकिन बाद में जिसमे परिवार के अन्य सदस्यों को शामिल करने की अनुमति भी दी जा चुकी थी। इस टूर्नामेंट के 24 वर्ष के इतिहास में पहली बार मौजूदा नंबर वन नेली कोर्डा अपने पिता पूर्व ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन पेत्र कोर्डा के साथ खेलते हुए दिखाई दिए थे। गत चैंपियन जस्टिन थामस अपने पिता पूर्व गोल्फर माइक के साथ उतरेंगे। 

 भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच तीसरा टेस्ट ड्रा में समाप्त हुआ

नेशनल जूनियर रग्बी चैंपियनशिप ओडिशा में आयोजित किया जाएगा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले टिम पेन की क्रिकेट में वापसी देखना चाहते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -