Moto GP रेस के लिए 800 रुपए में मिलेगी टिकट, सीएम योगी ने किया उद्घाटन
Moto GP रेस के लिए 800 रुपए में मिलेगी टिकट, सीएम योगी ने किया उद्घाटन
Share:

इंडिया में मोटोजीपी रेस (Moto GP) के लिए सबसे सस्ते टिकट (Tickets) की कीमत 800 रुपए से कम होगी जबकि सबसे महंगे का मूल्य लगभग 1.5 लाख रुपए होगी। उक्त एलान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘मोटो जीपी' के टिकट लॉन्च के दौरान हुआ। बता दें कि 22-24 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाली रेस के लिए प्रशंसक एक दिन या फिर तीनों दिन का टिकट भी खरीद पाएंगे। सबसे सस्ता टिकट लगभग 800 रुपए का होगा जो इस वैश्विक स्तर के आयोजन के लिए बहुत अच्छा मूल्य है। कुल 6 श्रेणियां  भी होने वाली है।

बहरहाल, टिकट जारी करते हुए योगी ने कहा कि मोटो जीपी वर्ल्ड की सबसे बड़ी, सबसे तेज और पुरानी बाइक रेसिंग प्रतियोगिता भी है। पहली बार इंडिया की मेजबानी में उत्तर प्रदेश में बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट, ग्रेटर नोएडा में 22 से 24 सितंबर तक हो रहे‘मोटो जीपी'का आयोजन गर्व और हर्ष के साथ किया जाने वाला है। निश्चित तौर पर यह नए भारत के नए उत्तर ओरदेश के लिए महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठित आयोजन भी किया जाने वाला है।

उन्होंने  इस बारें में बोला है कि दुनिया भर के युवाओं के बीच रोमांच से भरे इस ग्लोबल इंवेंट को लेकर उत्सुकता भारी मात्रा में देखने के लिए मिलती है। यह दुनिया का पांचवां सबसे ज्यादा देखा जाने वाला इवेंट है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसके लगभग 350 करोड़ बार वीडियो देखे भी देख लिए गए है मोटो GP भारत'रेसिंग प्रतियोगिता का सफल संचालन वैश्विक स्तर पर‘ब्रांड उत्तर प्रदेश'को मजबूती से स्थापित करेगा। साथ ही, इस वर्ष यूरोप के बाहर पहली बार उत्तर प्रदेश में ‘मोटो ई-रेस' का भी आयोजन भी किया जाने वाला है। यह प्रतियोगिता प्रदेश की सफलता की गाथा में एक नया अध्याय को भी जोड़ने वाली है। 

ताइपे ओपन के क्वार्टरफाइनल में हारे प्रणय

यामाहा MT-15 की कीमत उड़ा देगी आपके होश

टेक महिंद्रा ग्लोबल चैस लीग का आनंद और आनंद नें किया शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -