टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया हैचबैक टियागो का नया संस्करण, यहां देखें पूरा विवरण
टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया हैचबैक टियागो का नया संस्करण, यहां देखें पूरा विवरण
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मार्च-अप्रैल एक वित्तीय महीना है। यहां टाटा मोटर्स एक नई हैचबैक कार लेकर आई है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर हैचबैक टियागो का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है जिसे टियागो एक्सटीए नाम से 5.99 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया गया है। टियागो को मूल रूप से 2016 में लॉन्च किया गया था और हैचबैक मॉडल के बीएस 6 संस्करण को 2020 के अंत में पेश किया गया था जिसे जीएनसीएपी द्वारा 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग भी प्राप्त हुई थी। 

टियागो को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के तहत चार मॉडल मिलते हैं - XTA, XZA, XZA + और XZA + DT। टियागो एक्सटीए एक चिकना ट्राई तीर के साथ डिज़ाइन किया गया है जिसमें पियानो ब्लैक फ्रंट ग्रिल, कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ, आर 15 डायमंड कट ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, साइड कैरेक्टर लाइन्स और बोल्डली स्कल्प्ड हुड दिया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इस कार वेरिएंट में शानदार फीचर्स हैं। इसमें हरमन द्वारा विकसित 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर सराउंड साउंड सिस्टम, एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, पार्क असिस्ट डिस्प्ले, विशाल अंदरूनी, पूरी तरह से स्वचालित तापमान नियंत्रण, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, हेम एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एडजस्टेबल शामिल हैं। फ्रंट हेडरेस्ट और अधिक। 

हालांकि, यह सेफ्टी फीचर्स के साथ भी आता है । सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, रियर पार्किंग कैमरा, ईबीडी और सीएससी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर लॉकिंग और डिफॉगर के साथ रियर वॉश वाइपर मिलता है। यह कार मारुति सुजुकी वैगनआर, हुंडई सैंट्रो और मारुति सुजुकी सेलेरियो की पसंद को प्रतिद्वंद्वी बनाती है।

Chrome की रिलीज़ तेज़ करने के लिए Google कर रहा है ये काम

APPLE जल्दी ही लॉन्च करेगा Ipad MINI PRO, जानिए क्या होगी खासियत

व्हाट्सएप पर ये फेक मैसेज किया जा रहा है फॉरवर्ड, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -