शिवसेना नेता से लोन दिलाने के नाम पर 9 लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
शिवसेना नेता से लोन दिलाने के नाम पर 9 लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में चार लोगों के विरुद्ध शिवसेना की एक नेता से नौ लाख रुपए की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. सरकार द्वारा संचालित महिला आर्थिक विकास महामंडल की अध्यक्ष ज्योती ठाकरे ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनका एक पेट्रोल पंप और एक अन्य व्यापार है जिसे सुचारु ढंग से चलाने के लिए उन्हें लगभग सात करोड़ रुपये के लोन की आवश्यकता थी.

इन खाद्यानों के भावों पर पड़ा वैश्विक बाजारों में चल रही हलचल का असर

ठाणे पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने जानकारी देते हुए बताया है कि, आरोपियों में से दो ने गत वर्ष एक निजी वित्त कंपनी के माध्यम से  ठाकरे को लोन दिलाने की बात कहते हुए इसके लिए 60,000 रुपए की मांग की थी. अधिकारी ने बताया है कि पैसे लेने के बाद भी उन्होंने लोन नहीं दिलवाया. बाद में अन्य दो लोगों ने शिवसेना नेता से लोन के ही नाम पर 8.5 लाख रुपए लिए, किन्तु उन्होंने भी लोन नहीं दिलाया. नारकर ने कहा है कि चारों के टाल-मटोल वाले रवैये से तंग आकर ठाकरे ने नौपाड़ा पुलिस थाने में रविवार देर रात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

शुरुआत के साथ ही आज बाजार में नजर आई गिरावट

उन्होंने बताया है कि, शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमित कोली, प्रशांत कदम, बालचंद्र पाल्वा और ओमार हाटले उर्फ अमित पाटिल के विरुद्ध भादंवि की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया है कि, मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस मामले में अभी जांच चल रही है.

खबरें और भी:-

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -