स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आए विजय देवरकोंडा
स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आए विजय देवरकोंडा
Share:

फिल्म उद्योग के प्रिय सितारे विजय देवरकोंडा को हवाई अड्डे पर हैंडसम लुक में देखा गया है. जंहा अभिनेता को टी-शर्ट और जींस में देखा गया था. इतना ही नहीं विजय देवरकोंडा ये भी जानते है कि कब और कहा क्या पहनना है. अर्जुन रेड्डी स्टार को एक फैशन आइकन के रूप में भी जाना जाता है और समय और फिर से अपनी शैली के बयानों की झड़ी लगा देते है. अभिनेता को एक आगामी फिल्म फाइटर में देखा जाने वाला है.

यह फिल्म इक्का निर्देशक पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित है. निर्देशक को उनकी फिल्म आईस्मार्ट शंकर के लिए जाना जाता है, जिसमें मुख्य भूमिका में राम पोथिनेनी थे. और विजय देवरकोंडा के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है. फैंस और फिल्म दर्शकों को अब बड़े पर्दे पर फाइटर देखने का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन, COVID 19 महामारी के कारण, फिल्म निर्माता को फिल्म निर्माण कार्य स्थगित करना पड़ा. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर में बॉलीवुड दिवा, अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. कुछ समय पहले मुंबई में फाइटर के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं.

तस्वीरों में मुख्य जोड़ी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक शानदार अवतार में दिखाया जाने वाला है, पुरी जगन्नाथ निर्देशित फिल्म के लिए दोनों प्रमुख सितारे बाइक पर थे. बहुप्रतीक्षित फ्लिक फाइटर में विजय और अनन्या के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए प्रशंसक और फिल्म दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड से लेकर तमिल तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही ऋचा

इस तरह से शुरू हुई थी जमुना की एक्टिंग लाइफ

एच। वसंतकुमार के निधन ने रजनीकांत, कमल हासन, को दिया गहरा सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -