शनिवार को इस राशि पर रहेगी शनिदेव की कृपा
शनिवार को इस राशि पर रहेगी शनिदेव की कृपा
Share:

ज्योतिषशास्त्र बताता है राशियों में शनि का प्रवेश खतरनाक साबित होता है. कई बार शनि का प्रभाव आपके जीवन पर अच्छा प्रभाव डालता है लेकिन अक्सर इसे बुरा ही माना जाता है. वैसे ही ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है इस शनिवार तीन राशि पर शनि का प्रकोप देखा जा सकता है. इसी को देखते हुए आपके रोज़ के काम में कुछ ना कुछ बदलाव हो सकते हैं. अगर आप भी उन्हीं राशियों में आते हैं जान लीजिये इसके बदलाव. आइये जान लेते हैं उन राशियों के बारे में - 

* कन्या राशि :

घर में माता पिता की चिंता सता सकती हैं, ऐसे में घरवालों को समझाएं और जो सही न लगे उसे ना करें. नौकरी में बॉस के सामने अच्छा परफॉरमेंस दें, किसी की बातों पर यकीन ना करें और सतर्क रहें.

* वृश्चिक राशि :

लम्बे समय से अटके काम पुरे होंगे इसी के साथ घर वालों के साथ समय बिताएं. आपका साथी आपको दुखी कर सकता है और किसी भी तरह के धोखे से बचकर रहें. इससे बचने के लिए कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं जिससे आपको सहज महसूस होगा और परेशानियों से बचे रहेंगे.

* मकर राशि :

जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा गुज़रेगा, वहीं अगर आप सिंगल हैं तो किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके दिल को छू सकता है. वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है जिसके लिए आपको वाणी पर संयम रखना होगा. आपकी खासियत आपको सम्मान भी दिला सकती है, वाद विवादों से बचे रहें.

घर में भूलकर भी न रखे भगवान की ये मूर्तियां

हफ्ते के इस दिन प्रसन्न होती है धन की देवी माँ लक्ष्मी

संतान सुख की प्राप्ति के लिए करें ये ख़ास व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -