टीसीएस के साथ ब्रिटेन के तीन साझेदार 5G नेटवर्क रोलआउट में लाएंगे तेजी
टीसीएस के साथ ब्रिटेन के तीन साझेदार 5G नेटवर्क रोलआउट में लाएंगे तेजी
Share:

आईटी जायंट टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने घोषणा की कि इसे यूके के प्रमुख मोबाइल नेटवर्क वाहकों में से एक तीन यूके द्वारा चुना गया है, जिससे उन्हें (यूके नेटवर्क) अपने 5 जी सेवाओं के चालू रोलआउट के लिए अपने मोबाइल नेटवर्क को कॉन्फ़िगर करने में मदद मिल सके।

तीन एक नया 5G रेडियो एक्सेस नेटवर्क तैनात करने की प्रक्रिया में है, जो पहले से ही ब्रिटेन में 1,000 से अधिक साइटों पर 175 शहरों और शहरों में रहता है, अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी के 5G कनेक्टिविटी तक पहुंच प्रदान करता है। "इसने एक नए कोर अगली पीढ़ी के मोबाइल नेटवर्क के विन्यास को प्रबंधित करने के लिए टीसीएस को अपने साथी के रूप में चुना, और यह सुनिश्चित करता है कि यह 5 जी रेडियो एक्सेस नेटवर्क के साथ सही ढंग से एकीकृत हो।

इस कार्य में नई साइट परिनियोजन, साइट अपग्रेड, प्रदर्शन प्रबंधन, और 3Gand 4Gtuning परिवर्तनों के लिए मुख्य नेटवर्क को कॉन्फ़िगर करना शामिल होगा, "एक बयान में कहा गया है। टीसीएस के सॉफ्टवेयर कॉन्फ़िगरेशन की जांच को गति देंगे और मैन्युअल त्रुटियों को कम करेंगे, जिससे पहली बार सही नेटवर्क कॉन्फ़िगरेशन सुनिश्चित होगा। यह जोड़ा गया है। टीसीएस विन्यास सुधार और तदर्थ साइट परीक्षण के लिए पूरे नेटवर्क में 24x7 समर्थन भी प्रदान कर रहा है। ये सुधार अपने ग्राहकों को 3 जी तेज, सुरक्षित और अधिक विश्वसनीय 5 जी सेवाएं प्रदान करने में मदद करेंगे। TCS के शेयर सोमवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में अपने पिछले बंद से 0.57 प्रतिशत नीचे 3215 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

मारुति सुजुकी इंडिया कार की कीमतों में 34K रुपये तक की हो सकती है बढ़ोतरी

बर्ड फ्लू के कारण कम हो सकती है मुर्गियों की बिक्री

केरल की 45 वर्षीय महिला की UAE कार दुर्घटना में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -