संयुक्त अभियान में पकड़े गए खूखार आतंकी
संयुक्त अभियान में पकड़े गए खूखार आतंकी
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सेना और राज्य पुलिस के संयुक्त अभियान को बड़ी सफलता मिली है.तीन आतंकी पकड़े गए हैं. इनमें से एक आतंकी घायल अवस्था में मिला है, जिसको अस्पताल में दाखिल कराया गया है. यह जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी मुनीर खान ने दी .

बता दें कि आईजी मुनीर खान ने आज गुरुवार को बताया कि ये ऑपरेशन हलनकुंड के अलावा राज्य के अन्य इलाकों में 14 नवंबर से चल रहा है.इसमें एक जवान शहीद भी हुआ है. खान ने बताया कि गिरफ्तार आंतकियों में की पहचान अट्टा मोहम्मद मलिक, शम्स उल वकार और बिलाल शेख के रूप में हुई है. अट्टा को सेना ने घायल अवस्था में पकड़ा,उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस को अभी दो और आतंकी के छुपे होने का शक है .इसलिए यह ऑपरेशन अभी जारी है .

उल्लेखनीय है कि पुलिस को जानकारी मिली है कि गत 4 महीनों में 16 कश्मीरी युवा आतंकी संगठनों से जुड़ गए हैं. पाकिस्तान की ओर से सोशल मीडिया के द्वारा युवाओं को भटका कर उन्हें आतंकी संगठन से जुड़ने के लिए लालच दिया जा रहा है. हाल ही में अनंतनाग के माजिद नामक युवक ने आतंकी संगठन से जुड़ने की बात कही थी . ख़ास बात यह है कि ये कश्मीरी युवक जिला स्तर का फुटबॉल खिलाड़ी रह चुका है, फिर भी भटक गया.

यह भी देखें

मौसम की पहली बर्फबारी से श्रीनगर लेह नेशनल हाईवे बंद

राजौरी में पाकिस्तान ने किया, सीज़फायर उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -