पुलवामा में मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू - कश्मीर : जम्मू - कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सेना ने घुसपैठ करने वाले आतंकियों को देखा और उन्हें ललकारा। इसके बाद आतंकियों ने सेनिकों पर फायरिंग कर दी। सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की ऐसे में फायरिंग में 3 आतंकी मारे गए। आतंकियों के मारे जाने के साथ ही सेना ने सर्च आॅपरेशन समाप्त कर दिया है। दरअसल सेना को रात्रि में ही जानकारी मिल गई थी कि आतंकी क्षेत्र में छुपे हैं। ऐसे में सेना ने क्षेत्र को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया।

हालांकि रात्रि में अंधेरा होने के कारण अधिक सक्रियता नहीं दिखाई गई। मगर सुबह के समय सेना ने अपने अभियान को तेज़ कर दिया। बताया जा रहा है कि सेना के तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ प्रारंभ हो गई। इस दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया गया। कई स्थानीय क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया गया।

जो आतंकी मारे गए हैं उनमें एक लश्कर ए तैयबा के आतंकी के तौर पर औरदो हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी के तौर पर पहचाने गए। आतंकियों के पास से 3 एके 47 रायफल और बड़े पैमाने पर गोलाबारूद बरामद कर दिया गया। आॅपरेशन के बाद हंगामे के आसार भी नज़र आए। मगर सुरक्षा जवानों ने हर मामले में सतर्कता बरती। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -