जल्द लांच हो सकते है तीन नए iphone
जल्द लांच हो सकते है तीन नए iphone
Share:

एप्पल ने पिछले साल अपना सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन आईफोन x लांच किया था. इस फोन को काफी पसंद भी किया गया हालांकि इसकी कीमत अधिक होने के कारण कई लोगों के लिए ये आज भी सपना ही बना हुआ है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई नए व एडवांस फीचर्स के साथ लांच किया था. आईफ़ोन X में फेस अनलॉक फीचर उपलब्ध कराया गया था. हालांकि अब खबर आ रही है कंपनी अपने तीन नए स्मार्टफोएन लांच करने की तैयारी कर रही है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के ये तीनों ही नए डिवाइस एज-टू-एज डिसप्ले और फेस आईडी के साथ आएंगे. कहा जा रहा है कि इनमे से दो मॉडल में OLED डिसप्ले के साथ आएंगे जबकि तीसरा LCD डिसप्ले के साथ आने की उम्मीद है. इन नए स्मार्टफोन्स के बारे में अधिक जानकारी तो सामने नहीं आ पायी है लेकिन सूत्रों का कहना है कि ये iPhone X की डिजायन पर ही आधारित हो सकते है.

कुछ ख़बरों में ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले iPhone एक एल्यूमीनियम फ्रेम, सिंगल-लेन्स रिअर कैमरा दिया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के नए iPhone एलसीडी मॉडल 6.1-इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकते है. इस हिसाब से देखा जाये तो ये मौजूदा 5.8-इंच के iPhone X से बड़ा होने वाला है.

 

लेनोवो ने लांच किया ‘योगा 920 लिमिटेड एडिशन वाइब्स’

26 जनवरी से जियो रिचार्ज प्लान में हो रहा बदलाव

ऐसे भेजे बोल्ड व इटैलिक व्हाट्सऐप मैसेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -