Share:
जबलपुर में 3 नए कोरोना के मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 229 हुई
जबलपुर में 3 नए कोरोना के मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 229 हुई

जबलपुर में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. शहर में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित मिला 17 वर्षीय किशोर शहर तथा पड़ोसी जिला नरसिंहपुर में आटा चक्कियों की रिपेयरिंग करता रहा. शुक्रवार शाम मेडिकल कॉलेज अस्पताल व आईसीएमआर एनआईआरटीएच की वायरोलॉजी लैब से जारी 204 सेम्पल की रिपोर्ट में किशोर समेत 3 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले जिसमें एक आरपीएसएफ का जवान भी शामिल है. मिलौनीगंज निवासी कोरोना पॉजिटिव किशोर की मां पूर्व में कोरोना वायरस से संक्रमित मिल चुकी हैं जिन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है. किशोर आटा चक्की सुधारने का काम करता है. चार दिन पूर्व चारखंबा निवासी दोस्त के साथ बाइक से नरसिंहपुर के गोटेगांव में आटा चक्की सुधारने के लिए गया था. इससे पूर्व गढ़ा क्षेत्र में करीब आधा दर्जन आटा चक्कियों की रिपेयरिंग कर चुका था.

दरअसल, कोरोना पॉजिटिव मिला दूसरा 17 वर्षीय किशोर शहपुरा तहसील के सोनपुरा गांव का निवासी है जो 15 मई को अहमदाबाद से जबलपुर आया हुआ था. वहां वह केमिकल फैक्टरी में काम करता था. जबलपुर आने के बाद उसे सोनपुरा के शासकीय विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था. तीसरा मरीज आरपीएसएफ का जवान है, जो पूर्व में पॉजिटिव मिले 5 जवानों के संपर्क में आया था. इस तरह आरपीएसएफ के 6 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 229 हो गई है. इनमें से 171 स्वस्थ हो चुके हैं और 9 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है. जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 49 ही बची है.

बता दें की कोविड-19 की नई गाइड लाइन के तहत शुक्रवार को सुखसागर से 2 तथा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी कोविड केयर सेंटर से कोरोना के 1 मरीज को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया. सुखसागर से डिस्चार्ज 17 वर्षीय किशारे व युवक को 7 दिन के लिए वहीं क्वारंटाइन में रखा गया है.

भोपाल कलेक्टर का आदेश, कन्टेनमेंट जोन छोड़कर सभी जगह खुलेगी शराब दूकान

यूपी के संभल स्थित मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के शव, इलाके में दहशत

इस शहर को कोरोना से मिली राहत, डिस्चार्ज केस की संख्या हुई ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -