यूपी के संभल स्थित मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के शव, इलाके में दहशत

May 29 2020 05:01 PM
यूपी के संभल स्थित मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के शव, इलाके में दहशत

संभलः उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के साथ ही अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं. अब संभल जिले में पुजारी और उसके बेटे की लाश मिलने का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह मंदिर में दोनों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. घटना संभल जिले के नखासा थाना इलाके के रसूलपुर सराय गांव से सामने आई है.  

पुजारी पिता-पुत्र के शव शिव मंदिर में शुक्रवार को सुबह बरामद हुए. दोनों के गले पर निशान मिले हैं.  पुलिस इस मामले को अभी ख़ुदकुशी मानकर चल रही है. इसके साथ ही घटना से संबंधित पहलुओं पर जांच चल रही है. पुजारी का नाम अमर सिंह उम्र 60 वर्ष है. बेटे का नाम जयवीर उम्र 21 वर्ष है. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए हैं. दरअसल पूरा मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रसूलपुर सराय का है. यहां गांव में स्थित एक शिव मंदिर में अमर सिंह नाम का एक पुजारी और उनका 16 वर्षीय बेटा रहता था. शुक्रवार की सुबह दोनों पिता-पुत्र के शव मंदिर परिसर में ही रहस्यमयी परिस्थितियों में पड़े हुए मिले.

ऐसा बताया जा रहा है कि, मृतक पुजारी अक्सर बीमार रहता था और उसका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त था. जिसे लेकर पुजारी हमेशा परेशान रहता था. इसी कारण गुरुवार रात पुजारी ने पहले अपने बेटे की हत्या की और बाद में ख़ुदकुशी कर ली.

RIL का राइट्स इश्यू इस दिन होगा बंद

कोरोना की दवा की मात्रा को लेकर ICMR ने WHO को लिखा पत्र

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य