इस शहर को कोरोना से मिली राहत, डिस्चार्ज केस की संख्या हुई ज्यादा
इस शहर को कोरोना से मिली राहत, डिस्चार्ज केस की संख्या हुई ज्यादा
Share:

कोरोना वायरस का कहर भारत में लगातार जारी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में सात हजार से ज्यादा मामले सामने आए है . इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से थोड़ी राहत भरी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार इंदौर में एक्टिव केस से ज्यादा डिस्चार्ज केस हो गए हैं. इंदौर में कोरोना संक्रमण के अब तक 3,344 मामले सामने आए हैं. इनमें से  1,545 एक्टिव केस है,1673 मरीज डिस्चार्ज हो गए हैं और 126 लोगों की मौत हो गई है.

दरअसल, गुरुवार को तीन अस्पतालों से 117 मरीजों को कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इनमें 110 मरीज अरबिंदो अस्पताल से और बाकी के दो अस्पतालों से 7 मरीज डिस्चार्ज हुए है. अरबिंदो अस्पताल में डिस्चार्ज हुए कोरोना सर्वाइवर्स पर पुष्प वर्षा की गई. मरीजों की रवानगी के दौरान अस्पताल के कर्मचारी ताली बजाने के साथ-साथ भारत माता की जय और जय हिंद का नारा लगाते हुए दिखे. इसके अलावा स्टाफ सारे जहां से अच्छा गाते हुए और देश जीतेगा, कोरोना हारेगा का नारा लगाते दिखे. स्टाफ ने रोगियों को उपचार के दौरान उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया.

जानकारी के लिए बता दें की स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 7,453 मामले सामने आए हैं. इनमें से 4050 लोग ठीक हो गए हैं और 321 लोगों की मौत हो गई है. राज्य में भी एक्टिव से ज्यादा डिस्चार्ज केस ज्यादा है.

योगी सरकार का दावा- अब तक विभिन्न राज्यों से यूपी लौटे 27 लाख से अधिक प्रवासी

जगन मोहन सरकार को HC से बड़ा झटका, बदल दिया संशोधित कानून

भोपाल के राजभवन में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, 1519 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -