पिता की आत्महत्या से आहत बेटियों ने भी दे दी जान
पिता की आत्महत्या से आहत बेटियों ने भी दे दी जान
Share:

कड़पा : हाल ही में एक बड़े हादसे का मामला सामने आया है. जी दरअसल वाईएसआर कड़पा जिले में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे के बारे में सुनकर सभी के दिल को धक्का लगा है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक समस्या के कारण एक पिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में यह भी बताया गया है कि अब पिता की आत्महत्या के सदमे में आकर दो बेटियों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है.

इस समय एक ही परिवार तीन लोगों की आत्महत्या से गांव के लोग हैरान हैं और पूरे के पूरे गाँव में मातम मनाया जा रहा है. ऐसा बताया गया है कि प्रोदुट्टूर में वाईएसआर कॉलोनी के बाबू रेड्डी ने पारिवारिक समस्या को देखते हुए अपना जीवन खत्म कर लिया. उसने आत्महत्या करने से पहले सेल्फी वाले कैमरे से वीडियो निकाला। इस वीडियो में उसने बताया कि 'बड़ी बेटी श्वेता का पति उसे प्रताड़ित करता रहता है और उसकी हरकत से परेशान वह आत्महत्या कर रहा है।'

जैसे ही अपने पिता की आत्महत्या के बारे में बेटियों को पता लगा दोनों बेटियां सदमे में आ गई. इसी क्रम में श्वेता और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही साई ने रेलगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है. खबरों के अनुसार एर्रागुंटला मंडल के तिप्पालुरु और रानीपेट के बीच रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव थे और पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामला दायर कर लिया है. वैसे इस तरह के अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

गायिका सुनीता के नाम से ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

डिप्टी सीएम का बेटा बन कैबिनेट मंत्री से मांगी नौकरी, दो गिरफ्तार

दो वर्ष की अनाथ बच्ची को पीटता था ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -