डिप्टी सीएम का बेटा बन कैबिनेट मंत्री से मांगी नौकरी, दो गिरफ्तार
डिप्टी सीएम का बेटा बन कैबिनेट मंत्री से मांगी नौकरी, दो गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में रोजगार को लेकर ठगी के कई मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को पुलिस ने ऐसे ही मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. आरोपी खुद को डिप्टी सीएम का बेटा बताकर योगी सरकार में मंत्री अतुल गर्ग से नौकरी की मांग कर रहा था. फिलहाल लखनऊ पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

दरअसल, मामला 30 जुलाई का है. राज्यमंत्री अतुल गर्ग के पास एक कॉल आया था. फोन करने वाला युवक खुद को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बेटा बताते हुए अतुल गर्ग से संविदा पर नौकरी मांग रहा था. मंत्री अतुल गर्ग को इस पर संदेह हुआ. अतुल गर्ग के निजी सचिव ललित दिवाकर ने हजरतगंज कोतवाली में एक मोबाइल नंबर के खिलाफ तहरीर दी थी. हजरतगंज पुलिस ने दिए गए नंबर की पड़ताल शुरू की. कॉल डिटेल खंगाली गई तो पता चला मोबाइल नंबर एटा निवासी सुशील कुमार का था. इस नंबर से सुशील कुमार ने मंत्री अतुल गर्ग को पहले संविदा पर नौकरी देने की बात कही. उसके बाद अपना नाम व पता लिखाने के लिए व्हाट्सएप का भी उपयोग किया.

सुशील कुमार ने ही अपना परिचय राज्य के डिप्टी सीएम के बेटे के तौर पर दिया था. पुलिस ने मंत्री को किए गए कॉल और भेजे गए व्हाट्सएप के आधार पर मुख्य आरोपी सुशील कुमार और उसके साथी राजेश कुमार को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

दो वर्ष की अनाथ बच्ची को पीटता था ये शख्स

जेल के अंदर नशीला पदार्थ फेंक रहा था तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस का जवान

संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -