गायिका सुनीता के नाम से ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
गायिका सुनीता के नाम से ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद : हाल ही में गायिका सुनीता ने पुलिस में केस दायर करवाया है. जी दरअसल उन्होंने अपने नाम का दुरुपयोग करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ क्राइम पुलिस थाने में शिकायत दायर करवा दी है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उनके द्वारा लिखवाई गई शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति को अब गिरफ्त में भी ले लिया है.

बताया जा रहा है साइबर क्राइम पुलिस इस समय आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार गायिका सुनीता ने अपनी शिकायत में कहा था कि, 'चैतन्य नामक व्यक्ति मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है. वह सोशल मीडिया में मेरे नाम पर लोगों से धन उगाही कर रहा है. वह लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है. वह खुद को लोगों को मेरा भांजा बता रहा है.' इसके अलावा सुनीता ने यह भी स्पष्ट किया कि 'चैतन्य से कोई संबंध नहीं है. वह उनका रिश्तेदार नहीं है.' उन्होंने यह भी कहा कि 'मेरे नाम पर समाज सेवा करने की बात कहते हुये वह लोगों से पैसे वसूल रहा है. मेरे नाम का वह गलत प्रचार कर रहा है.'

वहीं यह भी खबर सामने आई है कि सुनीता का नाम सुनकर उनके काफी प्रशंसक ऐसे रहे हैं जो चैतन्य को बड़े पैमाने पर रुपये दे चुके हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुनीता ने फेसबुक लाइव में अपने प्रशंसकों से बात करते हुये कहा कि 'चैतन्य कौन है, यह वह नहीं जानती. प्रशंसक उसकी बातों में कैसे आ गये, समझ में नहीं आता.' इसके अलावा उन्होंने प्रशंसकों से उस तरह के व्यक्ति से बचकर रहने की चेतावनी भी दी है.

क्या सच में नागिन 5 का भाग बनेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

श्री कृष्ण की मृत्यु से है श्री राम का गहरा संबंध, जानिए कैसे ?

कोरोना संक्रमण ने ली कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदी यल्लय्या की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -