सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक
सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक
Share:

आज जहां संसद में तीन तलाक के चलन को समाप्त करने के प्रस्ताव वाला विधेयक पेश होने वाला है, वहीं बुधवार को छोटी सी बात को लेकर तलाक देने का एक और मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के रामपुर में केवल देर से सोकर उठने को लेकर, पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया.

मामला रामपुर के अजीमनगर का है. तीन तलाक पीड़िता गुल अफशां ने बताया कि उनके पति ने केवल देर से उठने की वजह से उन्हें तीन बार तलाक बोल दिया. पीड़िता ने बताया कि उनका पति उनके साथ मारपीट भी करता था. बुधवार जब सुबह वह देर से सोकर उठी, तो पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया. गुल अफशां से पहले भी कई महिलाओं को उनके पति ने बिना कोई बड़े कारण के केवल गुस्से में ई-मेल, SMS, कॉल और व्हाट्सएप के जरिए भी तलाक दिया है.

देश में तीन तलाक को लेकर माहौल गरमाया हुआ है और लोकसभा में आज ही तीन तलाक के चलन को समाप्त करने के प्रस्ताव वाला विधेयक पेश किया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही तीन तलाक को असंवैधानित घोषित कर दिया है. अब सरकार भी तीन तलाक पर बिल लाकर इसे संवैधानिक तौर पर अपराध की श्रेणी में लाने जा रही है. मुस्लिम महिलाएं भी तीन तलाक पर रोक लगाने के लिए बहुत लंबे समय से मांग कर रही थीं.

लव जिहाद बताकर हँगामा करने वाला भाजपा नेता बर्खास्त

पिछले साल की तुलना में न्यूयॉर्क में अपराधों में कमी

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -