धन की कमी को दूर करते है तीन चाइनीज सिक्के
धन की कमी को दूर करते है तीन चाइनीज सिक्के
Share:

कभी कभी लाख प्रयत्न्न करने के बाद भी हमारे जीवन से समस्याए खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है और हमेशा कोई ना कोई परेशानी बनी ही रहती है,फेंगशुई में ऐसी समस्याओ के लिए कई उपाय बताये गए है,फेंगशुई में बताया गया है की अगर आप अपने घर में चीनी सिक्के लगते है तो इससे धन संबंधी परेशानियां दूर हो जाती है. ऐसा माना जाता है की इनको घर में लगाने से आने वाली सारी परेशानियां दूर हो जाती है. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की अगर आप इन्हे अपने घर में लगा रहे है तो इनको हमेशा अपने घर के मुख्यद्वार पर ही लगाए,अगर आप इसे पीछे के दरवाजे पर लगाते है तो इससे सौभाग्य आने की बजाय दूर चला जाता है.

1-ये चाइनीज सिक्के तभी फल देते है जब इन्हे तीन की संख्या में अपने घर में लगाया जाये. इसे अपने घर में लगाने के लिए सबसे पहले इन सिक्को को एक लाल रंग के धागे में बांध दे अब इन सिक्को को अपने घर के मेन गेट पर अंदर की ओर लटकाये. 
 
2-इन सिक्को को घर में लगाने से पहले इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए की इन सिक्को का पोजेटिव हिस्सा हमेशा ऊपर की ओर ही रहना चाहिए. इसके अलावा अगर आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इनको अपनी तिजोरी में रखे,ऐसा करने से आपको आर्थिक समृद्धि मिलती है. इसके अलावा इन सिक्को को पर्स, तिजोरी, बैंक आदि में भी रखा जा सकता है. 

3-अगर आप चाहते है की आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा हुआ रहे तो इसके लिए इन सिक्को को आप लाल रंग के धागे में बांधकर अपने पर्स में रखे.
 
4-कभी कभी लाख प्रयास करने के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती है,ऐसे में अपने कमरे की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटका देना चाहिए.

जानिए अपने रुमाल से जुडी कुछ ज़रूरी बाते

ग्रहदोषों को दूर करते है निम्बू के ये उपाय

इन चीजों को पर्स में रखने से दूर हो जाती है धन की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -