ठंड भगाने के लिए सिगड़ी जलाकर सोए 3 बच्चों की मौत
ठंड भगाने के लिए सिगड़ी जलाकर सोए 3 बच्चों की मौत
Share:

उदयपुर.राजस्थान में सर्दी से बचने के लिए सिगड़ी के धुंए से तीन मासूम बच्चो की दम घुटने से मौत हो गई सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटनाक्रम राजस्थान उदयपुर के भूरालपुरा थाना इलाके का है जहां पर एक परिवार को तीन बच्चों की सिगड़ी से निकले धुंए के कारण दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में अपनी जानकारी में बताया की भंवर लाल गमेती के बच्चों ने भीषणतम सर्दी से बचने के लिए जब रात को अपने बच्चो के कमरे में सिगड़ी जलाई तथा उस जलती हुई सिगड़ी को कमरे में ही लकड़ी के स्टूल पर रखकर उसे सो गए.

जिसके कुछ ही समय के बाद इस जलती हुई सिगड़ी के साथ साथ उस स्टूल ने भी आग पकड़ ली जिस पर की यह सिगड़ी रखी हुई थी. जिसके बाद यह पूरा कमरा ही भयंकर धुंए से भर गया. धुंए से दम घुटने के कारण सचिन, गिरिश और भंवर की बंद कमरे में ही मौत हो गई.

जब सुबह के समय तीनो ही बच्चो को स्कुल जाने के लिए उन्हें उठाया गया तो उन्होंने काफी देर तक दरवाजा नही खोला तो बाद में दरवाजे को तोड़ दिया गया व उस वक्त तीनो ही बच्चे अचेत अवस्था में पाए गए. उन्हें तुरंत ही महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसकी सुचना भूपालपुरा थाना पुलिस को भी की गई. बच्चो के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -