यह 3 लड़कियां है सलमान की लाइफ में .....
यह 3 लड़कियां है सलमान की लाइफ में .....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा बता दे की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म काफी चर्चाओं में है. सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है.

अभी वैसे भी देखा जाए तो सलमान के जीवन में अभी तीन लड़कियों का कुछ ज्यादा ही हस्तक्षेप है. सलमान का दिल बड़ा कमज़ोर है। वो किसी खूबसूरत चहरे को उदास नहीं देख सकते और उन्हें खुश करने में जुट जाते है। सुनने में आया है की जब से कैटरीना का रणबीर के साथ में रिश्ता टुटा है तभी से ही उनकी व सलमान के बीच में मिलना जुलना काफी बढ़ गया है. व सलमान ने भी कैटरीना को कुछ अहम सलाह दी है.

अनुष्का का हाल भी इन दिनों बड़ा बुरा है। ख़बरों के मुताबिक अनुष्का का भी विराट कोहली से ब्रेक अप हो गया था जिसे सलमान ने ही निपटवाया। इस वजह से अनुष्का शर्मा भी इन दिनों सलमान के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुज़ार रही हैं। इसके साथ ही साथ इन दोनो के अलावा सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंटूर को भी अच्छे से संभाल रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -