सीएम योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, चेकिंग शुरू
सीएम योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, चेकिंग शुरू
Share:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में धमकी भरा फोन आने के बाद मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल यूपी पुलिस की आपातकाल सेवा यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक सन्देश भेज कर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही राज्य में 50 अलग-अलग स्थानों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की ईमारत भी शामिल है. 

मैसेज में आगे लिखा है कि हम पूरी यूपी में बम ब्लास्ट करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस धमकी भरे सन्देश के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और मुख्यमंत्री आवास के आस-पास के वीआईपी इलाके में भी गहन तलाशी शुरू हो गई है. बीते दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था.

आपको बता दें पिछले महीने ही सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के जुर्म में यूपी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी. उस दौरान अरेस्ट किए गए कामरान को न छोड़ने पर यूपी पुलिस को धमकाने वाले शख्स को नासिक से गिरफ़्तार किया गया था. यूपी पुलिस को धमकी देने वाले फैसल को महाराष्ट्र ATS और यूपी STF ने अरेस्ट किया था. आरोपी वहाब ने कामरान अमीन को रिहा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

केरल हाईकोर्ट ने बटालियन से गायब हुई राइफलों को लेकर बोली यह बात

कोरोना योद्धाओं को नहीं मिल रहा वेतन, सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

कब रिफंड होंगे कैंसिल फ्लाइट टिकट के पैसे ? SC ने केंद्र को भेजा नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -