छेड़छाड़ की शिकायत करने पर छात्रा को दी तेजाब फेकने की धमकी

दिल्ली: दिल्ली के नोएडा में एक छात्रा को छेड़छाड़ की शिकायत करना महंगा पड़ गया. स्कूल में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर स्कूल से निकाल दिए गए आरोपी छात्र ने पीड़िता की बहन को किडनैप करने की कोशिश की.

यह मामला यहाँ शांत नहीं हुआ. आरोपी छात्र और उसके साथियों ने पीड़िता की बहन की चीख-पुकार सुन पहुंचे परिजनों के साथ भी मारपीट की. साथ ही जाते वक़्त आरोपी छात्र ने पीड़िता को तेजाब फेंककर जला डालने की धमकी भी दी. पीड़ित बहनों और उनके परिजनों की शिकायत मिलने पर पुलिस ने तत्पर कार्रवाही करते हुए आरोपी छात्र और उसके साथियों के खिलाफ यह मामला दर्ज कर लिया है.

इस पूरी घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी कि  पीड़ित छात्रा दादरी के घोड़ी बछेड़ा गांव की रहने वाली है. उसके साथ स्कूल के ही कुछ छात्र रास्तें में छेड़खानी और बदतमीजी करते रहते थे. पीड़िता और उसके परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से कर दी. जिसके बाद प्रिंसिपल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी छात्र को स्कूल से हटा दिया. जिस पर ग़ुस्सा होते हुए आरोपी छात्र ने  पीड़िता की बहन के साथ मारपीट की और उसे किडनैप कर ले जाने लगे. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामले कि जाँच कर रही है. 

अब दुष्कर्मियों को नपुंसक बनाए जाने की सजा !

अमित शाह भोपाल में छह हजार कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

यूपी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जख़ीरा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -