Share:
शानदार यात्राओं के हैं आसार, जानिए क्या है आपका राशिफल
शानदार यात्राओं के हैं आसार, जानिए क्या है आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 07 अक्टूबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि:- ग्रह गोचर अनुकूल, ननिहाल पक्ष से कुछ सम्मान मिलेगा। आपको कुछ धन लाभ होगा, मुक़दमे में सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि : - विपरीत लिंग के लोगों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा, संतान सुख मिलेगा, रोजगार के नये अवसर मिलेंगे।

मिथुन राशि:- मानसिक द्वंद्व के बावजूद आप अपना काम पूरा करने में सफल रहेंगे. लेकिन ध्यान रखें, अपने माता-पिता के स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, बड़ों का आशीर्वाद लेते रहेंगे तो आपको बड़ी खुशी मिलेगी, शाम तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

कर्क राशि:- अपनी ऊर्जा का पूरा उपयोग करें, सफलताएं आपका इंतजार कर रही हैं, किसी भी काम को पूरा होने तक उसे गुप्त रखने की कोशिश करें।

सिंह राशि: - वाणी में कुशलता और वाणी की मधुरता ही आपकी सफलता का मार्ग बनेगी, इसलिए आप जितना मीठा बोलेंगे, आपका काम उतना ही अधिक बनेगा।

कन्या राशि :- आज का ग्रह गोचर बिल्कुल अनुकूल है। चंद्रमा, सूर्य और बुध की युति, जो चाहे वो करें और आज लोग कहेंगे कि आप साधु हैं, आप इतना अच्छा बोलेंगे कि लोगों को बात मीठी लगेगी।

तुला राशि: - उत्तम यात्रा के योग, यात्रा पर खर्च भी होगा, व्यर्थ न करने का प्रयास करें।

वृश्चिक:- गुरुता योग, परंतु द्वादश भाव में, अत: व्यय अधिक होगा। आप विलासिता पर अधिक खर्च करेंगे, थोड़ा धैर्य रखें, धन की बचत करना उपयोगी रहेगा।

धनु राशि:- परिवार में आपको अच्छा सहयोग मिलेगा, विशेषकर बड़े भाई से, इसलिए प्यार से 'भैया-भैया' कहकर काम को संबोधित करें, अच्छा रहेगा.

मकर राशि:- मान-सम्मान में वृद्धि, संतान से सुख, नव दंपत्ति को प्रेम, विदेश यात्रा का योग, आनंद के साथ जीवन का आनंद लें, आज का दिन आपके लिए अच्छा है।

कुम्भ राशि : - ग्रह गोचर उत्तम, मान-सम्मान मिलेगा, किसी नये अनुबंध से मन प्रसन्न रहेगा। लेकिन शाम तक आपको थकान महसूस हो सकती है, लेकिन पूरी तरह से निराश न हों.

मीन राशि:- आपकी वाणी कुशलता और वाकपटुता के दम पर किये गए काम की सराहना मिलेगी, अधिकारियों से अच्छे संबंध बनाए रखने का प्रयास करें.

सुगंधा शक्तिपीठ के रहस्यों से उठा पर्दा

जानिए कैसे इमरान खान ने "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा" के लिए तैयार किया था खुद को

गूगल से फ्लाइट बुक करके बचा सकते है आप भी पैसे, बस करें इस फीचर का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -