अनजाने में किया गया ये काम आपको समस्याओं के जाल में फंसा देता है
अनजाने में किया गया ये काम आपको समस्याओं के जाल में फंसा देता है
Share:

शास्त्र में मानव जीवन की उन सभी समस्याओं का हल मिलता है, जिनसे मानव अब तक अंजान है। वंही अगर मनुस्मृति की बात करें, तो यह भी मानव जीवन में चल रही परेशानियों के हल के सम्बध में जरूरी उपाय बताता है। आज हम आपसे कुछ इसी सिलसिले पर चर्चा करने वाले हैं, जहां पर हम जानेंगे कि आखिर अंजाने में आप कौन सी गलतियां कर बैठते हैं, जिनकी वजह से आपको कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है? 

1. रात में जूठे बर्तन और गंदे कपड़े भिगाकर रखने से घर में दरिद्रता बढ़ती है। कहा जाता है ऐसा करने से घर में नेगेटिव एनर्जी बढ़ जाती है। जिन घरों में ऐसा होता है, वहां अशांति होती है। रात में जूठे बर्तन भिगोकर सोने से बचना चाहिए।

2. घर में फालतू सामान रखने से नेगेटिव एनर्जी बढ़ती है। इससे घर में परिवार के सदस्यों के बीच तनाव बढ़ता है। इसलिए जरूरत की चीजें ही घर में रखनी चाहिए। फालूत चीजों को घर से हटा दे।

3. दान करने से सभी दुख दूर हो जाते हैं। इसलिए अगर कोई व्यक्ति किसी जरुरतमंद की मदद करता है, तो उनकी दुआओं से सभी परेशानी दूर हो सकती है। इसलिए हमें जरुरतमंद की मदद के लिए तैयार रहना चाहिए।

4. घर में शांति बनाए रखने के लिए सबसे पहली रोटी गाय को खिलानी चाहिए और आखिरी रोटी कुत्ते को खिलानी चाहिए। इससे घर में कलह की स्थिति नहीं बनती है।

 

इस तरीके से कबूतरों को डाला गया दाना नुकसानदायक होता है

बुरी शक्तियों को आमंत्रित करता है फ्रिज में रखा आटा

भगवान की ये प्रतिमाएं बनाती हैं आपको दुर्भाग्यशाली

घर में वास्तुदोष है अथवा नहीं ऐसे पहचानें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -