64 वर्ष की उम्र में अपनी पोती के साथ वर्क आउट करती है ये महिला

जिम और फिटनेस को लेकर जूनून रखने वाली लेस्ली मैक्सवेल की आयु तो 60 वर्ष के पार है, लेकिन उनको देखकर उनके बारें में कोई भी यह नहीं कह सकता कि वो 20 वर्ष की पोती की दादी भी हैं. उन्हें हमेशा लोग पोती की बड़ी बहन कह देते है. वहीं लेस्ली का अपना सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम है, जहां वे अपनी तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती है. लेस्ली इस उम्र में भी कार्य भी कर रही हैं और वे एक पर्सनल फिटनेस ट्रेनर भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेस्ली सप्ताह में 5 दिन जिम में वर्कआउट करती हैं और अब तक 30 स्थानीय और नेशनल बिकिनी कॉम्पिटीशन में भाग भी ले चुकीं है. उन्होंने 49 वर्ष की आयु में अपना पहला शो किया था, आमतौर पर जब लोग फिटनेस की चिंता छोड़ देते है. खबरों की माने तो वे जिम में अपनी पोती टिया के साथ वर्कआउट करती हुई कई बार नज़र आती है और उन्हें देखकर तमाम लोग बहनें समझने की गलती कर बैठते है. लेस्ली कहती हैं कि बायलॉजिकल  आयु और क्रोनोलॉजिकल उम्र अलग-अलग चीज़ें होती हैं. अपने शरीर को व्यायाम से मजबूत रखा जा सकता है.

लेस्ली का कहना है कि आपका शरीर और  आयु वैसे ही दिखेंगे, जैसा आप खाना खाएंगे और वर्कआउट  करने वाले है. वे अपने रूटीन से जुड़े हुए सीक्रेट्स लोगों के साथ साझा करती रहती हैं. जब दादी की फिटनेस इतनी ज़बरदस्त है तो उनके फॉलोअर्स भी होंगे ही. लेस्ली के पास भी मेल फॉलोवर्स और उनकी तारीफ करने वालों की कमी नहीं है. वे मानती हैं कि ये देखकर उन्हें काफी अच्छा लगता है कि उनसे कम उम्र के मर्द भी उनकी ओर आकर्षित होते हैं. 

गुजरात में BJP के मुख्यालय में हुई झड़प, 20 से अधिक AAP कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

गुजरात से 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार, समुद्र के रास्ते 400 करोड़ की ड्रग्स लेकर आए थे भारत

कुछ ऐसी दिखती थी दुनिया की पहली पेंसिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -