देखें वीडियो : यह महिला अपने शरीर के खून को जोंकों से चुसवाती है, वजह जान रह जाएंगे हैरान

आप लोगो ने जोंक का नाम तो जरुर सुना होगा जिसके शरीर में पकड़ लेती है उस व्यकित का पूरा खून चूस लेती है वैसे तो लोग आमतौर पर अपना वजन कम करने के लिए तरह-तरह के उपाए करते हैं. लेकिन ये महिला अपना वजन कम करने के लिए जो तरीका अपनाती हैं, उसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएंगी. आपने वजन कम करने के लिएअनेक तरीके सुने होंगे. कोई एक्सरसाइज करके अपना वजन कम करते है तो कोई डाइटिंग करके परन्तु लंदन की एक महिला के वजन घटाने का तरीका जान आपका दिमाग चकरा जाएगा.

लंदन की रहने वाली इस महिला का नाम है एलेक्स बोगातिरिवो. यह महिला अपना वजन कम करने के लिए जोंकों से घंटों अपना खून चुसवाती हैं. एलेक्स अपनी पालतू जोंकों को बॉडी पर घंटो तक चिपकाए रहती है. इस सम्बन्ध में एलेक्स ने यह दावा किया है कि उसने जोंकों से खून चुसवाकर अपना 57 किलोग्राम वजन कम कर लिया है. इतना ही नहीं वह अपने चेहरे पर भी जोंकों को चिपकाए रखती है. एलेक्स का मानना है कि इससे चेहरे की झुर्रियां कम हो जाती है तथा फेस जवानों की तरह नजर आने लगता है. 

केवल यही नहीं एलेक्स इन जोंकों का प्रयोग स्वयं के मुंह के लिए भी करती है. एलेक्स ने बताया कि ऐसा करने से टीथ स्ट्रॉग होते हैं. और मुझे एक नै नेफ्यू मिल गई हैं.  इस बारे में ऐलेक्सने आगे बताया हैं कि जोंकों से खून इस कारण चुसवाती है ताकि उनके शरीर से विषैले तत्व निकल जाएं. 

अब पुरुष भी करवा सकते है बच्चे को स्तनपान, जानिए कैसे

शब्दभेदी बाण चलाने में माहिर है ये पुजारी

76 साल की इस महिला की कहानी ज़िंदगी की कीमत बताती है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -