आपके हाथों में खूब जचेगी ये घड़ी, जानिए क्या है इसके फीचर्स
आपके हाथों में खूब जचेगी ये घड़ी, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Smartwatch का क्रेज और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. इंडिया में हजार रुपये से 2 हजार वाली स्मार्टवॉच भी आ चुकी है. अब Fire-Boltt ने इंडियन मार्केट में नई स्मार्टवॉच भी पेश की जा चुकी है. लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को बोला जाता है, जिसमें एक प्रीमियम और सुरुचिपूर्ण डिजाइन है. Fire-Boltt Phoenix Ultra का डिजाइन बहुत ही शानदार है. इसमें कई धांसू फीचर्स मिलते हैं.  

Fire-Boltt Phoenix Ultra Specifications: Fire-Boltt Phoenix Ultra में 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले है जो विविड कलर्स और 240 x 240 पिक्सल रिजॉल्यूशन प्रदान करने का वादा भी कर रहे है. बेहतर स्थायित्व के लिए इसकी बॉडी शॉक प्रूफ कंटेंट का इस्तेमाल करके भी बनाई गई है. जिसमे दाहिनी ओर एक धातु का आवरण एक मुकुट है. विशेष रूप से, फीनिक्स अल्ट्रा मॉडल रॉक स्मार्टवॉच मॉडल के लॉन्च के कुछ ही सप्ताह के उपरांत आ जाएगा जो इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था.

Fire-Boltt Phoenix Ultra फीचर्स: यह शारीरिक रूप से  सक्रीय यूजर्स के लिए भी बहुत उपयुक्त है. Phoenix Ultra 120 से ज्यादा गेम और एक्सरसाइज मोड के सपोर्ट के साथ आ रहा है. यह मॉडल हार्ट रेट ट्रैकर, SpO2 रक्त ऑक्सीजन सेंसर और नींद चक्र निगरानी जैसे विभिन्न स्वास्थ्य सेंसर के समर्थन के साथ भी दिया जा रहा है. ब्रांड ने वादा किया है कि फीनिक्स अल्ट्रा एक बार फुल चार्ज होने पर 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक चल सकेगा.

Fire-Boltt Phoenix Ultra Price In इंडिया: अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में IP67 जल और धूल प्रतिरोध, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक वॉच फेस, संगीत और कैमरा नियंत्रण, और बहुत कुछ शामिल हैं. फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा कई रंग ऑप्शन में पेश किया जा चुका है, जिसमें ब्लू, गोल्ड, डार्क ग्रे, रेनबो और सिल्वर शामिल हैं. नई स्मार्टवॉच को केवल 1,999 INR की विशेष लॉन्च मूल्य पर खरीदा जा सकता है.

अब कभी लीक नहीं होगी आपसे जुड़ी प्राइवेट जानकारियां

स्मार्टवॉच लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुई शानदार फीचर्स वाली वॉच

अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी! भारत में लॉन्च होने जा रहा 7 हजार से भी कम दाम वाला टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -