इस खलनायक ने किया सलमान का शुक्रिया अदा
इस खलनायक ने किया सलमान का शुक्रिया अदा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने खूब वाहवाही लूटी है. वही फिल्म में टैरिरिस्ट आमिर का किरदार निभाने वाले ईरानी एक्टर सज्जाद डलाफ्रूज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक में उन्होंने लिखा कि, "टाइगर से मिलने से पहले" और दूसरी में लिखा "टाइगर से मिलने के बाद." इसके बाद उन्होंने लिखा कि "थैंक्यू भाईजान, अपने गाइडेंस और टिप्स देने के लिए." इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, "थैंक्यू ट्रेनर वैभव मुझे ऐसा बनाने के लिए."

इसके अलावा बीते दिनों एक इंटरव्यू में खुद सलमान ने उनकी एक्टिंग और पॉवर पैक्ड प्रेजेंस के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “ये मेरे करियर का सब तक का सबसे डेडलिएस्ट विलेन है. आप ऐसे विलेन से पहले कभी नहीं मिले होंगे. जांबाज, खतरनाक और मौत से निडर रहनेवाला हमारा ये विलेन पगालापंती से भरा है जिसके कारण ये अन्य विलेन्स से बिलकुल अलग है. उसे लगता है कि मार काट करने से जीत हासिल हो सकती है और सभी नर्सों को बंदी बनाकर वो यही उदाहरण पेश करना चाहता है. थोड़े में कहा जाए तो वो एक पागल है.”

फिल्म में सज्जाद के काम के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “सज्जाद ने बहुत बेहतरीन काम किया है. उन्होंने एक ऐसे विलेन का किरदार निभाया है जो शांति भंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने उस किरदार को अपनाया है.”

ये भी पढ़े

कुछ इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

दिलदार दोस्त ने बांटे दोस्तों में 6-6 करोड़ रुपये

रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -