सपना चौधरी का ये वीडियो उड़ा देगा आपके भी होश

हरयाणवी क्वीन सपना चौधरी का जलवा दिन पर दिन और भी ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज सपना अपने नये हुनर से लोगों के होश उड़ा रही है. नोटिस करने वाली बात ये है कि सपना चौधरी खुद को हर रंग में ढालना बहुत ही अच्छी तरह से जानती है. फिर चाहें बात डांस परफॉर्मेंस की हो या इंस्टाग्राम रील बनाने की. इसलिये सपना हर बार भीड़ में सबसे अलग और खास दिखाई दे रहे है. सबूत उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील है. 

वीडियो में दिखा सपना का धाकड़ अंदाज: 'म्हारी छोरियां छोरो से कम हैं क्या' ये डायलॉग सुनने के बाद जहन में यदि सबसे पहला नाम किसी का आता है, तो वो सपना चौधरी का ही है. सपना के हर अंदाज में धाकड़पन कूट-कूट कर देखने के लिए मिलता है. इस बात पर यकीन दिलाने के लिये उनकी इंस्टाग्राम रील ही बहुत है. वैलेंटाइन डे के मौके पर सपना चौधरी ने पावरफुल डायलॉग बोलते हुए वीडियो साझा किया है. 

वीडियो में सपना कह रही हैं, 'जब तक हम आपसे आप करके बात रहे हैं, तब तक आप हैं. वरना हम भी आपके बाप हैं.' इस डायलॉग पर सपना ने जितनी अच्छी लिप्सिंग की है, उतने ही अच्छे एक्सप्रेशन भी दे चुकी है बेबी डॉल के अंदाज में सपना चौधरी ने एकदम  कड़क डायलॉग मार दिया है. क्यों सपना को फ्लावर समझ रहे थे क्या, फायर हैं वो. 

 

बालों में फूल लगाते नेहरू… गंगा से बनी कोठेवाली गंगूबाई, क्या था पीएम से इसका रिश्ता

Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -