वायरल हुआ राकेश झुनझुनवाला का ये वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

शेयर मार्केट (Share Market) के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) का रविवार प्रातः मुंबई में निधन हो गया। वह 62 वर्ष के थे। भारत के वारेन बफे कहे जाने वाले झुनझुनवाला की नेटवर्थ 5.8 अरब डॉलर ( लगभग 46,000 करोड़ रुपये) थी। उनके द्वारा हालिया गठित एयरलाइन के एक सूत्र ने कहा कि झुनझुनवाला का रविवार प्रातः हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है। वह अपने पीछे पत्नी एवं 3 बच्चों को छोड़ गए हैं। वहीं राकेश झुनझुनवाला कामयाबी के साथ ही जिंदादिली की मिसाल थे, इसका अब एक वीडियो भी सामने आया है।

शेयर बाजार में निवेश से राकेश झुनझुनवाला ने करोड़ों का पोर्टफोलियो बनाया था। राकेश झुनझुनवाला शेयर बाजार में कामयाबी की मिसाल के तौर पर देखे जाते थे। हालांकि राकेश झुनझुनवाला जिंदादिली की भी मिसाल थे। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राकेश झुनझुनवाला के इस पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने नजदीकियों के साथ किसी फंक्शन में हैं तथा कजरारे-कजरारे गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीमारी भी राकेश झुनझुनवाला के जश्न का जुनून कम नहीं कर सकी।

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने झुनझुनवाला के देहांत पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने आर्थिक जगत में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘राकेश झुनझुनवाला जिंदादिल, हाजिरजवाब और गहरी समझ वाले व्यक्ति थे।’ फोर्ब्स के मुताबिक, झुनझुनवाला का नेटवर्थ 5।8 अरब डॉलर था। फोर्ब्स की 2021 की सूची के मुताबिक, वह भारत के 36वें सबसे अमीर व्यक्ति थे। कई बार उनकी तुलना वारेन बफे से की जाती थी। उन्हें भारतीय बाजारों का ‘बिग बुल’ भी बोला जाता था।

यहां तिरंगे की पूजा के बाद किया जाता है रोज अन्न-जल ग्रहण, 1917 से चली आ रही है परम्परा

भारत में बैन हुआ VLC मीडिया प्लेयर!

गौतस्करी मामले में बुरे फंसे TMC नेता अणुव्रत मंडल, कई पुलिसकर्मी भी CBI की रडार पर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -