Video: किसे किया दीपिका ने फ़्लाइंग किस....
Video: किसे किया दीपिका ने फ़्लाइंग किस....
Share:

अभी जिस प्रकार से अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से हॉलीवुड की और कदम बढ़ा ही दिए। अभिनेत्री दीपिका जल्द ही हमे अपनी आने वाली इंटरनेशनल हॉलीवुड फिल्म xxx में नजर आने वाली है. तथा दीपिका के बारे में सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बुधवार को अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर वीडियो शेयर किया है। इस 5 सैकंड के वीडियो में दीपिका इशारे से आइ लव यू कहकर फ्लाइंग किस करती हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका ऐसी पहली बॉलीवुड स्टार हैं जिन्होनें अपनी फेसबुक 'प्रोफाइल फोटो' की जगह 'प्रोफाइल वीडियो' शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 739 हजार बार देखा जा चुका है। दीपिका ने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग पूरी की है।

यह फिल्म 20 जनवरी, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका ने अपनी इस हॉलीवुड फिल्म के निर्देशक जिनका नाम डीजे कारसो है उन्हें पारंपरिक भारतीय लिबास तोहफे में दिया था. फिर इसके बाद फिल्म के निर्देशक ने दीपिका के लिए लिखा था कि ‘‘दीपिका पादुकोण वाह क्या तोहफा है। मैं स्टाइलिश लग रहा हूं।’’ 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -