इस वेलेंटाइन किम कर्दशियां अपने दुश्मनों को भी देंगी ऐसा गिफ्ट
इस वेलेंटाइन किम कर्दशियां अपने दुश्मनों को भी देंगी ऐसा गिफ्ट
Share:

इस वेलेंटाइन हॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां अपने चाहने वालों के साथ-साथ खुद से नफरत करने वालों को भी प्यार का पैगाम दे रही है. वेलेंटाइन डे के मौके पर किम ने अपने लवर्स और हेटर्स की एक लिस्ट तैयार की है जिन्हे वह एक शानदार गिफ्ट देने वाली है. किम ने ये जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंषकों तक पहुंचाई है. किम ने बताया कि इस वैलेंटाइन पर वह अपने करीबी दोस्तों के अलावा अपने दुश्मनों को भी 'किमोजी हॉर्ट्स केकेडब्ल्यू फ्रेगरेंसेज' परफ्यूम भेंट करने जा रही है.

किम का कहना है कि वो ऐसे शुभ मौके पर कुछ अच्छा काम करना चाहती है. उन्होंने अपने वीडियो में इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि, 'वेलेंटाइन के मौके पर सभी को स्नेह और प्यार की जरूरत है, चाहे वो हेटर्स हों या फिर दोस्त.' किम ने अपने चाहने वालों के साथ दुश्मनों के नामों की भी लिस्ट तैयार की है.

इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने रंगीन पोस्ट-इट नोट दिखाते हुए कहा, "मैं अपने प्रेस बॉक्स के लिए यह सूची लिख रही हूं. मैंने फैसला किया है कि इस वेलेंटाइन्स डे पर हर कोई एक वेलेंटाइन का हकदार है, तो मैं उन्हें अपने चाहने वालों, नफरत करने वालों, हर किसी को भेजने जा रही हूं क्योंकि आखिरकार यह वेलेंटाइन है." आपको बता दें कि किम की हेटर्स लिस्ट में टेलर स्विफ्ट से लेकर बेट्टी मिडलर, च्लोए ग्रेस मोरेट्ज और पिएर्स मॉर्गन जैसे हॉलीवुड स्टार्स के नाम शामिल है.

 

इस वैलेंटाइन डे इन खास जगहों पर करें अपने प्यार का इज़हार

पीरियड्स के बारे में राधिका ने पेश की बेबाक राय

Video : इस लड़की ने बर्फ पर किया इतना शानदार घूमर डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -