इस कपल ने टैबेलेट के पत्ते पर छपवाया शादी का कार्ड, देखकर चौके लोग
इस कपल ने टैबेलेट के पत्ते पर छपवाया शादी का कार्ड, देखकर चौके लोग
Share:

आजकल सोशल मीडिया (Social Media) का जमाना है और लोग तरह-तरह के ऐसे कारनामे करते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। यह जो मामला सामने आया है वह केरल (Kerala) से सामने आया है। जी दरअसल यहां एक शख्स ने टैबलेट (Tablet) के पत्ते पर अपनी शादी का कार्ड (Wedding Card) छपवा दिया। फिलहाल लोग लड़के की क्रिएटिविटी देखकर हैरान हैं। वैसे टैबलेट के पत्ते पर छपा शादी का कार्ड देखकर आप पहली नजर में पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये किसी दवा का पत्ता है या शादी का कार्ड। कई यूजर्स भी टैबेलेट के पत्ते पर छपे शादी के इस कार्ड पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि टैबलेट के पत्ते पर छपे शादी के कार्ड का फोटो डॉक्टर दुर्गाप्रसाद हेगड़े नामक एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, 'यह ऐतिहासिक है। इसे टैबलेट समझने की गलती ना करें। यह एक शादी का कार्ड है।' आप सभी को बता दें कि दूल्हा-दुल्हन दोनों मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं। वहीं टैबलेट के पत्ते पर छपे शादी के इस कार्ड पर लिखा है कि 5 सितंबर को Ezhilarasan और Vasanthakumari की शादी है। इसी के साथ शादी का वेन्यू शक्तिवेल तिरूमना महल, वेट्टवेलम है। इसके अलावा टैबलेट के पत्ते पर छपे शादी के कार्ड पर वॉर्निंग भी लिखी है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार मेरी शादी के समारोह को मिस नहीं करें।

फिलहाल शादी के इतने क्रिएटिव कार्ड को देखने के बाद लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'यह एक बहुत ही एडजस्टेबल, डाइजेस्टेबल, अद्भुत और क्रिएटिव निमंत्रण है। शादी में बुलाए गए लोग देखभाल और इलाज के साथ खुशी की डोज लेना पसंद करेंगे। भगवान जोड़े को सलामत रखे।' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

इस आदमी का वर्कआउट देख हैरान है लोग, वीडियो हो रहा वायरल

शादी के लिए नहीं था बजट तो कपल ने किया अनोखा कारनामा

कृष्ण के जन्मदिन पर यहाँ दी जाती है 21 तोपों की सलामी, खेलते हैं दूध-दही की होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -