सपने में दिख जाए ये चीज तो समझ लें धन का आगमन होने वाला है
सपने में दिख जाए ये चीज तो समझ लें धन का आगमन होने वाला है
Share:

दुनिया में सपने हर इंसान को आते हैं बस उन लोगो को ही सपने नहीं आते जो जन्मजात से दृष्टिहीन होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपने में दिखने वाली कुछ चीजें आपको भविष्य में होने वाली घटना का संकेत देती है। जी हां कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में आज हम आपसे बात करने वाले हैं जो आपको भविष्य में होने वाली घटना का पहले ही संकेत दे देेते है। तो आज हम कुुछ ऐसे सपने की चर्चा करने वाले है जिसे आपके पास धन आने की सूचना मिलती है तो चलिए जानते है कुछ ऐसे सपने के बारे में।

सपने में अगर आपने चोर को पकड़ते हुए देखा है तो यह धन आने की सूचना माना जाता है। लेकिन अगर आपने सपने में चोर को चोरी कर भागते हुए देखा है तो यह आपके लिए सावधान होने की सूचना माना जाता है। ऐसे सपने निकट भविष्य में चोरी या धन हानि से जोड़ कर देखे जाते हैं। सपने में चोरी होना अकसर अशुभ ही माना जाता है। लेकिन इसकी सही व्याख्या करने के लिए यह याद होना जरूरी है कि सपने में क्या चोरी हुआ है? जैसे यदि सपने में कोई सोना, चांदी आदि धातुओं की चोरी करता है तो यह व्यापार की दृष्टि से अशुभ माना जाता है।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई सपने में जूता चोरी होते दिखे तो यह स्वास्थ्य समस्याएं आने का संकेत समझा जाता है। लेकिन अगर सपने में खुद को किसी दूसरे की चीज झपट्टा मार कर छीनते हुए देखे तो यह शुभ समाचार होता है। ऐसे सपने शेयर मार्केट, दलाली या सट्टे में बहुत सारे धन की प्राप्ति का संकेत होते हैं।

 

जन्म तारिख के अनुसार खरीदे वाहन तो कभी नहीं होगी अनहोनी

घर में अचानक इस मेहमान का आना मतलब मौत नज़दीक है

इनमें से कोई एक चीज घर में रखने पर मिलता है पैसों की तंगी से छुटकारा

पैसा कमाना चाहते हैं तो अब पसीना बहाने की जरूरत नहीं बस घर लेकर आये लौंग और नमक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -