इनमें से कोई एक चीज घर में रखने पर मिलता है पैसों की तंगी से छुटकारा
इनमें से कोई एक चीज घर में रखने पर मिलता है पैसों की तंगी से छुटकारा
Share:

हिन्दू धर्म के हर घर में आमतौर पर देवी-देवताओं की तस्वीर देखने को मिलती है इतना ही नहीं, घर हो या दुकान हर जगह पर देवी-देवताओं की तस्वीर लगायी जाती है. हिन्दू धर्म में देवी-देवताओं की तस्वीर लगाने का सिर्फ एक ही मकसद होता है की जो तस्वीर दिवार पर लगी है उससे सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होगा और साथ ही हर तरह की परेशानियों का अंत होगा. आज हम आपको ज्यातिष और वास्तु से जुड़ी कुछ ऐसी चीजे बताने वाले हैं जिन्हे घर में रखने मात्र से धन सम्बधि सारी समस्या का अंत हो जाएगा. और साथ ही सकारात्मक ऊर्जा का संचालन होगा. तो चलिए जानते हैं की कौन सी वह वस्तुएं हैं?

घर में सुख-शांति और धन-संपदा बनाये रखना चाहते हैं तो पांच मुख वाले हनुमान जी की मूर्ति को घर के दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें और रोज़ाना पूजा करें.

वास्तु की मानें तो आपके घर में अगर कछुआ है, तो उसे शुभ माना जाता है. अगर आप अपने घर में पैसों की कमी को दूर करना चाहते हैं तो धातु का बना हुआ कछुआ रखें. पैसों की किल्लत धीरे-धीरे दूर हो जायेगी.

पिरामिड का वास्तुशास्त्र में बहुत महत्व है. घर में जिस जगह वास्तुदोष पाया जाता है, वहां पर पिरामिड रखने से दोष खत्म हो जाएगा. पैसों की कमी को दूर करना चाहते हैं तो चांदी, पीतल या तांबे का पिरामिड रखें, फ़ायदा होगा.

वास्तुशास्त्र की मानें तो अगर आप अपने घर के सभी दोषों को एक साथ दूर करना चाहते हैं, तो आपको करना है केवल एक काम. आपको बस वास्तु देवता की मूर्ति या तस्वीर को अपने घर में रखना है. वास्तु देव की तस्वीर रखने पर सभी दोष अपने आप कट जाते हैं.

 

पैसा कमाना चाहते हैं तो अब पसीना बहाने की जरूरत नहीं बस घर लेकर आये लौंग और नमक

जन्म तारिख के अनुसार खरीदे वाहन तो कभी नहीं होगी अनहोनी

सपने में दिख जाए अगर ये चीज, तो समझ लें की बजने वाली है आपकी शहनाई

घर में अचानक इस मेहमान का आना मतलब मौत नज़दीक है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -