संन्यास से वापसी करने जा रही है ये टेनिस खिलाड़ी, खुद किया एलान
संन्यास से वापसी करने जा रही है ये टेनिस खिलाड़ी, खुद किया एलान
Share:

पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी और 2018 आस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन कैरोलिन वोज्नियाकी ने गुरुवार को एलान किया है कि वह संन्यास लेने के तीन साल बाद प्रतियोगिताओं में वापसी करने जा रही है।

अमरीकी टेनिस संघ ने इस बारें में बोला है कि वह उन्हें अमेरिकी ओपन में भाग लेने के लिए वाइल्ड कार्ड निमंत्रण  देने वाला है। वोज्नियाकी ने ट्विटर पर लिखा कि खेल से दूर रहने के दौरान बीए 3 वर्ष में मैंने अपने परिवार के साथ वक़्त नहीं बिताने की भरपाई की, मैं मां बनी और अब मेरे दो बच्चे हैं। लेकिन मैं अब भी कुछ हासिल करना चाहती हूं, मेरे कुछ लक्ष्य हैं। मैं अपने बच्चों को दिखाना चाहती हूं कि कोई भी उम्र हो, तुम अपने सपने साकार कर पाएंगे।

इससे पहले खबरें आई थी कि इगा स्वियातेक ने पहला ग्रैंडस्लैम खिताब अक्टूबर 2020 में फ्रेंच ओपन में जीत हासिल कर ली थी, जब कोविड महामारी के बीच मई-जून में होने वाला यह टूर्नामेंट सितंबर-अक्टूबर में खेला गया था और वो भी कोर्ट फिलिप चाट्रियर पर सीमित 1,000 दर्शकों के समक्ष आ चुका है। इगा स्वियातेक की ट्राफी को चूमने की फोटो में उनकी ठोड़ी पर काला मास्क देखने के लिए मिल रहा है। तब वह महज 19 वर्ष की थी और शीर्ष 50 रैंकिंग से बाहर हो चुकी थी। इससे पहले वह शीर्ष स्तर पर कोई खिताब को जीतने में भी असफल हो गई थी। अब उस क्षण को याद करते हुए वह कहती हैं कि तब वह ‘भाग्यशाली’ रही थीं। क्योंकि तब की स्थिति आज की तुलना में बहुत ही ज्यादा अलग रही ।

टेक महिंद्रा ग्लोबल चैस लीग में कार्लसन ने आनंद से जीता रोमांचक मुक़ाबला

रहाणे को उपकप्तान बनाने से हैरान हुए सौरव गांगुली, बोले- इसके पीछे की सोच प्रक्रिया समझ नहीं आई

स्टीव स्मिथ ने की महान स्टीव वॉ की बराबरी, एशेज़ सीरीज के दूसरे टेस्ट में ठोंका शानदार शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -