आई कार्ड पर खुद की बिकनी वाली फोटो देख भड़क उठी ये टेनिस खिलाड़ी
आई कार्ड पर खुद की बिकनी वाली फोटो देख भड़क उठी ये टेनिस खिलाड़ी
Share:

कनाडा की महिला टेनिस स्टार यूजिनी बुकार्ड अपने खेल के अलावा ग्लैमरस लुक के लिए भी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों  में बनी रहती है चर्चाओं में रहती हैं। उनका लुक और अदाएं किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। बुकार्ड सोशल मीडिया पर भी लगातार बनी रहने वाली हैं। यूजिनी बुकार्ड इन दिनों ओडलम ब्राउन वैन ओपन (Odlum Brown VanOpen) टूर्नामेंट को लेकर बहुत चर्चाओं में रही। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने क्रेडेंशियल पर बुकार्ड की स्विमसूट (बिकिनी) वाली फोटो लगाई।

जब यह स्विमशूट तस्वीर बुकार्ड ने देखी तो वह भड़क चुकी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिसकी एक फोटो भी साझा की और पूछा, 'प्लीज, क्या... कोई शख्स मुझे इसके बारे में....समझा सकता है?' हालांकि इस कैप्शन के साथ बुकार्ड ने हंसने वाली इमोजी लगा चुके है। जिसके उपरांत ओडलम ब्राउन वैन ओपन टूर्नामेंट के अधिकारियों ने अपनी गलती को सुधार चुके है। उन्होंने बुकार्ड की नई फोटो लगा दी। इसे भी बुकार्ड ने शेयर किया और कैप्शन के साथ लिखा- अब मिला असली वाला।

ऐसा नहीं है कि बुकार्ड कभी बिकिनी में दिखाई ही नहीं आती हों। इसी वर्ष एक जुलाई को कनाडा डे सेलिब्रेट किया गया था। तब बुकार्ड रेड बिकिनी में समुद्र किनारे जश्न मनाती हुई दिखाई दी है। उन्होंने यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, इसके उपरांत फैन्स के मध्य  फोटोज जमकर वायरल हुईं। 28 साल की युजिनी बुकार्ड बीते वर्ष ही चोटिल हो गई थीं। उन्होंने जून 2021 में कंधे की सर्जरी करवाई थी। तभी से वह खेल से थोड़ी दूर रही थीं। वह इस बार विम्बलडन में भी नहीं खेल सकी थीं। वह विम्बलडन की पूर्व फाइनलिस्ट (2014 में) रह गई हैं।

स्विट्जरलैंड में कट से चूके भारतीय गोल्फर शुभांकर शर्मा

मेजर ध्यानचंद को यूँ ही नहीं कहा जाता 'हॉकी का जादूगर', जानिए दिलचस्प बातें

इस 'महान' खिलाड़ी के सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय खेल दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -