केले के पेड़ का यह अचूक टोटका आपको धनहीन नहीं होने देता
केले के पेड़ का यह अचूक टोटका आपको धनहीन नहीं होने देता
Share:

अधिकतर व्यक्तियों के साथ ऐसा होता है कि बहुत मेहनत करने के बाद भी उन्हें उनकी मेहनत का सम्पूर्ण फल प्राप्त नहीं होता जिसके कारण उनके जीवन में हमेशा धन का आभाव बना रहता है. और यदि वह किसी प्रकार से धन को कमाने में सफल भी हो जाते है तो किसी भी कारण से वह धन खर्च हो जाता है तथा वह अपने पूर्व निर्धारित कार्य को पूर्ण नहीं कर पाते है. व्यक्ति कि इन्ही समस्याओं को दूर करने के लिए कुछ ऐसे आसान से टोटके है जिन्हें अपनाकर वह अपनी इन सभी परेशानियों को दूर कर सकता है व अपने जीवन में धन आगमन के मार्ग को प्रसस्त कर सकता है तो आइये जानते है वह टोटके कौन से है?

किसी भी शुक्ल पक्ष के बुधवार को संध्याकाल होने के पश्चात केले के पेड़ पर जल चढ़ाकर हल्दी से तिलक करने के बाद गुरु ब्रहस्पति का स्मरण कर उस केले के पेड़ से उसकी जड़ निकालने कि अनुमति मांग लें और वहां से वापस लौट आयें. इसके बाद अगले दिन गुरूवार को सूर्योदय से पूर्व उस केले के पेड़  के समीप जाकर उसकी जड़ का एक छोटा सा टुकड़ा निकालकर अपने घर ले आयें और उस टुकड़े को गंगाजल से धोने के बाद केसर के जल में डाल दें.

इसके बाद घी का एक दीपक जलाकर उसके समक्ष उस टुकड़े को केसर के जल सहित रखकर “ॐ ब्रह्स्पते नमः” मंत्र का जाप कर उसकी एक जाप माला पूर्ण करने के बाद उस जड़ के टुकड़े को निकालकर किसी पीले कपड़े में बांधकर अपने धन रखने के स्थान पर रख दें. तत्पश्चात गरीब बच्चों को मिष्ठान दान करें. ऐसा करने से आपके जीवन में माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी और कभी भी धन का आभाव नहीं होगा.

 

सिर्फ एक लौंग रखें इस जगह पर और देखें फिर पैसों की बरसात

इस दिशा में लगाया हुआ केले का पेड़ करता है धन में बरकत

लगातार 11 दिन तक करें बस यह काम शुरू हो जाएगी धन वर्षा

धन की नहीं हो रही वृद्धि तो करें यह अचूक उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -