धन की नहीं हो रही वृद्धि तो करें यह अचूक उपाय
धन की नहीं हो रही वृद्धि तो करें यह अचूक उपाय
Share:

धन व पैसा हर इंसान की कामना है और यह इंसान की पहली जरूरत भी है, इसे पाने के लिए हर इंसान न जाने कितनी तरह से मेहनत व जतन करता है लेकिन यह तो बस किस्मत वालों के ही नसीब मे होता है। धन कि देवी माता लक्ष्मी ऐसे ही किसी पर प्रसन्न नहीं होती। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्हे प्रसन्न भी नंही किया जा सकता।

ज्योतिषशास्त्र एक ऐसा माध्यम है जो हर तरह कि समस्या का समाधान देता है इस समस्या का समाधान भी ज्योतिषशास्त्र के पास है जिसे करने के बाद आप भी धन जैसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं तो चलिए जानते है कौन से वह उपाय है जो इस प्रकार कि समस्या से निजात दिला सकते हैं।

चांदी का एक इतना छोटा गढ़ा होता है की उसमे 10 -20 तांबे के सिक्के रख सकते है उसे गढवी कहते है। पुराने समय में यह लोगों के घरों में होती है। इसकी जगह कुछ लोग चांदी की पेटी रखते थे। इसमें घर में धन और सम्रद्धि बनी रहती है।

एक छोटा सा चांदी का घड़ा तांबे, चांदी, पीतल या कांसे के नए या पुराने सिक्कों से भरा हो। इसे घर की तिजोरी या किसी सुरक्षित स्थान पर रखने से धन और सम्रद्धि बढती है। कई लोगो के घरों में यह होता है। यदि आपके घर में नहीं है तो आप भी बनवा लें। और धन में वृद्धि करें।

 

ये दो उपाय व्यक्ति के जीवन में कभी भी धन की समस्या नहीं रहने देते

रविवार की शाम को करें ये काम माता लक्ष्मी खुद आयेगी आपके द्वार

मसूर की दाल का यह टोटका आपकी धन की कमी को दूर करेगा

सांप का ऐसा दिखाई देना इंसान को बनाता है भाग्यशाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -