खुद के 100 थियेटर बनाना चाहते है सिंघम

खुद के 100 थियेटर बनाना चाहते है सिंघम

फिल्म 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन लगातार सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अजय अपनी फिल्मों के लिए अलग ही सिनेमाहॉल बनाने की बात कर रहे हैं. खबरों की माने तो हाल ही में अजय ने उत्तर प्रदेश में 6 स्क्रीन वाले मल्टीप्लेक्स खरीदे थे और अब 100 और खरीदने की तैयारी में हैं.

बता दें कि खान और कपूर का बड़े त्योहारों में सिनेमाओं पर कब्जा होने के चलते अजय ने ये कदम उठाया है. ख़ास बात यह है कि, अजय के सिनेमाओं में 'एनवाई सिनेमास' एन से उनकी बेटी न्यासा और वाई से बेटा युग के नाम पर है. यही नहीं बल्कि अजय ने इनमें में से एक थियेटर यूपी के हापुड़ में ओम पेलेस भी लिया हुआ है. बाकी के पांच थियेटर रायबरेली, गाजियाबाद, आगरा, पुल खिरिया और संगम नगरी इलाहाबाद में है.

ख़ास बात यह है कि, अजय का टारगेट देश में खुद के 100 थियटेर बनाने का है. अगर बात करे अजय की फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद अजय की अगली फिल्म होगी रोमांटिक- कॉमेडी. लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

ऐसा करने से खुद को रोक नहीं पाते शेखर कपूर

अदनान के दिल के करीब 'अफगान'

पाकिस्तानी हैंडसम बॉय 'फवाद खान' का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर