केबीडी विजेता टीम को मिला ये स्पेशल तोहफा

Dec 06 2017 08:34 AM
केबीडी विजेता टीम को मिला ये स्पेशल तोहफा

केबीडी जूनियर में नया इतिहास बनाने वाले साउथ प्वाइंट व‌र्ल्ड स्कूल के लिए मंगलवार का दिन बहुत ही स्पेशल था. बता दे कि, केबीडी कबड्डी लीग की आयोजक स्टार स्पो‌र्ट्स की ओर से जीत हासिल करने वाली टीमों की प्रतिभा को और बढ़ाने के लिए उन्हें एक मैट तोहफे के रूप में दिया गया. ख़ास बात यह है कि, यह तोहफा देने के लिए लीग के चेयरमैन अनुपम गोस्वामी खुद स्कूल पहुंचे.

वही समारोह की अध्यक्षता स्कूल चेयरमैन दिलबाग सिंह खत्री ने की. इसके अलावा प्रो कबड्‌डी लीग के चेयरमैन अनुपम गोस्वामी ने कहा है कि, "सिर्फ खिलाड़ी वर्ग बल्कि युवाओं का जीवन बदलने की दिशा में भी कबड्डी काफी कामयाब रहा है. लीग में पहला कदम रखने वाले युवा खिलाड़ी को सिर्फ एक सीजन के छह लाख रुपए मिलेंगे." 

इस ख़ास मौके पर स्टार स्पो‌र्ट्स की प्रो कबड्डी टीम के पदाधिकारी सिद्धांत गौतम, वर्षा, स्कूल के खेल इंचार्ज योगेश भी मौजूद थे. गोस्वामी ने कहा कि, "लीग के सीजन में भी टीमों की संख्या को घटाया नहीं जाएगा, 12 ही टीमें खेलेंगी. इसके अतिरिक्त न्यू टैलेंट हंट प्रोग्राम को आगे बढ़ाते हुए और भी युवा खिलाड़ियों को जोड़ा जाएगा." बता दे कि, केबीडी जूनियर कबड्डी लीग में साउथ प्वाइंट व‌र्ल्ड स्कूल की टीम ने आखिरी मुकाबले में चेन्नई की टीम को 34-30 से हराकर जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू रविंद्र जडेजा

श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भारत आने से रोका

फिल्मी कहानी से कम नहीं है धवन की लव स्टोरी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में